जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला, 5 लोग जख्मी

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : जम्मू कश्मीर में लगातार आतंकी वारदातें सामने आ रही हैं. मंगलवार को एक बार फिर से वहां के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला किया गया. इस हमले में पांच स्थानीय लोग घायल हुए हैं. मौके पर सुरक्षाबलों को जवान मौजूद हैं.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, जम्मू कश्मीर पुलिस ने कहा कि बांदीपुरा के संबल ब्रिज इलाके में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया.

Jammu Kashmir: जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा में सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर ग्रेनेड से हमला, 5 लोग जख्मी

इस घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं. और विस्तृत जानकारी का अभी इंतजार है.

ये भी पढ़े : नवाब मलिक का समीर वानखेड़े पर हमला, कहा- फर्जी सर्टिफिकेट से पाई नौकरी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के काकापोरा में ग्रेनेड हमले की खबर को पुलिस ने निराधार बताया है. इससे पहले खबर थी कि आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड फेंका है. बता दें कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह जम्मू-कश्मीर के तीन दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने शनिवार को घाटी पहुंचने के बाद वरिष्ठ अधिकारियों के साथ बैठक की और आतंकियों से निपटने के लिए लंबी चर्चा की.

अमित शाह ने सोमवार को श्रीनगर में एक जनसभा में कहा कि सरकार का लक्ष्य जम्मू-कश्मीर से आतंकवाद का सफाया और नागरिकों की हत्या की घटनाओं के खात्मे का है. उन्होंने कहा कि किसी को भी केंद्रशासित प्रदेश में शांति और विकास को बाधित करने की अनुमति नहीं दी जाएगी, जिसका प्रधानमंत्री मोदी के दिल में एक विशेष स्थान है.

हाल के दिनों में जम्मू-कश्मीर में आतंकी वारदातों में तेजी देखी गई है. 20 अक्टूबर को ही सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को मार गिराया था. ये आतंकी बिहार और यूपी के मजदूरों की हत्या में शामिल थे.

17 अक्टूबर को वानपोह में आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों की हत्या कर दी थी. इससे पहले आतंकियों ने यूपी के सहारनपुर के रहने वाले एक मजदूर को निशाना बनाया था. आतंकियों ने घाटी के विभिन्न हिस्सों में दो शिक्षकों और एक दवा विक्रेता समेत कुल 11 लोगों की हत्या की है. वहीं सुरक्षाबलों ने दो सप्ताह में अब तक 17 आतंकवादियों को मार गिराया है.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *