शराब पीने के लिए रुपए न मिलने पर दोस्तों को किया अधमरा

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर कानपुर में शराब पीने के लिए रुपए न देने पर जान से मारने का मामला सामने आया है। अजय शुक्रवार को दोस्त के साथ दशहरा मेले से आ रहा था, तभी रास्ते में मोहल्ले के धर्मेंद्र ने रोक लिया। शराब पीने के लिए 500 रुपए मांगने लगा। न देने पर उसे चार दोस्तों के साथ रॉड से पीटकर अधमरा कर दिया। जानकारी पर पहुंची पुलिस उसे अस्पताल ले गई। जहां इलाज के दौरान शनिवार को उसकी मौत हो गई। इस मामले में 3 नामजद व 4 अज्ञात पर FIR दर्ज की गई है। पूरा मामला पनकी के रतनपुर का है।

पिता ने बयां किया दर्द
LIG रतनपुर पनकी निवासी शिवानंद तिवारी ने बताया कि उनके छोटे बेटे अजय कुमार तिवारी से मोहल्ले का धर्मेंद्र सिंह रंजिश मानता था। शुक्रवार को बेटा अजय अपने दोस्त सुनील कुमार के साथ दशहरा मेला देखकर घर आ रहा था। धर्मेंद्र ने अजय से गाली-गलौज करते हुए रोक लिया। इसके बाद शराब पीने के लिए रुपए मांगे। नहीं देने पर धर्मेंद्र ने दीपू भदौरिया और सुनील चतुर्वेदी के साथ ही तीन-चार दोस्तों के साथ जमकर पीटा। वहीं, अजय के दोस्त सुनील कुमार ने बताया कि दोनों ने भागने का प्रयास किया तो दौड़ाकर दबोच लिया और लोहे की रॉड से मारा।

ये भी देखे: सरकारी जांच में पेयजल के 13 लाख सैंपल्स में से 1 लाख से अधिक नमूनों में मिली कमी

हत्यारों का सुराग नहीं लगा सकी पुलिस
पुलिस एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं कर सकी, जबकि पीड़ित पक्ष का कहना है कि हत्याकांड के बाद सभी आरोपी शहर में ही हैं। पनकी थाना प्रभारी दधिबल तिवारी ने बताया कि मामले में मृतक के पिता शिवानंद तिवारी की तहरीर पर आरोपी धर्मेंद्र सिंह, दीपू भदौरिया और सुनील चतुर्वेदी के साथ ही चार अज्ञात के खिलाफ हत्या, बलवा समेत अन्य गंभीर धाराओं में FIR दर्ज की है। गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *