गोवा के पूर्व सीएम लुइज़िन्हो फलेरियो को TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष चुना गया

0

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री लुईजिन्हो फलेरियो को TMC का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है. लुइज़िन्हो फलेरियो हाल ही में कांग्रेस पार्टी को छोड़ टीएमसी में शामिल हुए हैं. इससे पहले कोलकाता में राज्य सरकार के मुख्यालय नबन्ना में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलने के बाद वह टीएमसी में शामिल हुए थे.

उनके शामिल होने के दौरान टीएमसी नेता अभिषेक बनर्जी, सुब्रत मुखर्जी और सौगत रॉय मौजूद थे. फलेरियो ने एबीपी न्यूज़ के साथ खास बातचीत में बताया कि उनकी लड़ाई बीजेपी के साथ हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हमारा परिवार है. हम बीजेपी के खिलाफ लड़ेंगे.

लुईजिन्हो फलेरियो के टीएमसी में शामिल होने के बाद पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ट्विटर पर लिखा था, ”गोवा के पूर्व सीएम, 7 बार के विधायक और गोवा के दिग्गज नेता लुईजिन्हो फलेरियो का तृणमूल कांग्रेस परिवार में स्वागत करना मेरे लिए बहुत गर्व की बात है. साथ में हम इसके लिए खड़े होंगे, हर गोवावासी, विभाजनकारी ताकतों से लड़ें और गोवा के लिए एक नई सुबह की शुरुआत करने की दिशा में काम करें.”

ये भी पढ़े : मुख्यमंत्री चन्नी ने पंजाबी विषय को Minor Subject Category में रखने पर जताई आपत्ति

गोवा के सबसे बड़े नेताओं में से एक फलेरियो कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले नवेलिम विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुके हैं. फलेरियो को इस महीने की शुरुआत में गोवा के लिए जारी चुनाव समितियों में समन्वय समिति का प्रमुख बनाया गया था. वह हाल ही में पूर्वोत्तर राज्यों के एआईसीसी प्रभारी रहे थे.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *