Site icon News Jungal Media

सोनीपत: सुबह-सुबह धान के खेतों में पहुंचे राहुल गांधी, ट्रैक्टर से जुताई कर मजदूरों के साथ की रोपाई

कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुबह-सुबह सोनीपत के खेतों में पहुंचे। राहुल गांधी शनिवार को सुबह अचानक बरोदा क्षेत्र में पहुंच गए

NEWS JUNGAL DESK :- कांग्रेस नेता राहुल गांधी सुबह-सुबह सोनीपत के खेतों में पहुंचे। और राहुल गांधी शनिवार को सुबह अचानक बरोदा क्षेत्र में पहुंच गए। और यहां उन्होंने गांव मदीना के खेतों में पहुंचकर किसानों व मजदूरों से बातचीत की। और उन्होंने पहले ट्रैक्टर से खेत जोते, इसके बाद किसानों के साथ धान की रोपाई करी है ।

दरअसल राहुल गांधी दिल्ली से शिमला जा रहे थे। और इसी दौरान वह रास्ते में सोनीपत के मदीना गांव के खेतों में जा पहुंचे थे । राहुल ने वहां मौजूद किसानों का हाल जाना और खेती-किसानी को लेकर बातचीत करी । अपने बीच अचानक से राहुल गांधी को देखकर लोग भी हैरान हो गए।

सूचना मिलते ही ग्रामीण राहुल गांधी से मिलने के लिए पहुंच गए। और बरोदा से कांग्रेस विधायक इंदुराज नरवाल व गोहाना से विधायक जगबीर सिंह मलिक भी उनके आने के बाद मदीना पहुंचे थे ।

राहुल गांधी बीते कुछ समय से अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं। और कुछ समय पहले दिल्ली के बाइक मैकनिक की दुकान पर पहुंचे। कारोल बाग की मार्केट पहुंच राहुल गांधी ने सबको चौंका दिया था। उन्होंने यहां मार्केट के वर्कर्स और साइकिल व्यापारियों से बातचीत की थी। इस दौरान राहुल गांधी ने बाइक मैकेनिक्स के साथ बातचीत की और बाइक ठीक करनी सीखी।

यह भी पढ़े :- पंजाब : भगवंत मान और गुरप्रीत की पहली मैरिज एनिवर्सरी कुछ अनोखे अंदाज में सीएम ने पत्नी को किया विश

Exit mobile version