Dybbuk से हॉरर के जॉनर में वापसी कर रहे हैं Emraan Hashmi

 न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) एक बार फिर से अपने पसंदीदा जॉनर में डायब्बुक फिल्म से वापसी कर रहे हैं. इमरान खान की इस फिल्म को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म में रोमांस, डर, स्पेंस, थ्रिलर सब कुछ देखने को मिलने वाला है. हाल ही में एक इंटरव्यू में इमरान हाशमी ने हॉरर जॉनर की फिल्मों पर खुलकर बात की है. इमरान हाशमी की फिल्म डायब्बुक (Dybbuk) को साउथ फिल्म एजरा का हिंदी रिमेक कहा जा रहा है. इमरान हाशमी ने हाल ही में बताया उनकी फिल्म साउथ की फिल्म से कैसे अलग है.

इमरान हाशमी ने कहा- उन्होंने साउथ की एजरा देखी है. डायब्बुक की स्टोरी उससे काफी अलग है. वैसे इस फिल्म में कुछ पुराने वर्जन भी देखने को मिलेगा लेकिन हॉरर का डोज हमने काफी बढ़ा दिया है. छोटी-छोटी बारीकियों पर स्क्रिप्ट में निर्देशक जय ने ध्यान दिया और इसके नरेटिव में भी बदलाव किया गया है.

उन्होंने ही साउथ की फिल्म का भी निर्देशन किया था. टाइटल के बारे में इमरान हाशमी ने कहा कि अगर फिल्म का टाइटल हिंदी में रखते थे आहट, सन्नाटा, भूत जैसा नाम रखना पड़ता जो हम नहीं रखना चाहते थे. टाइटल में हमें कुछ नयापन चाहिए था ऐसे में डायब्बुक को हिब्रू शब्द से लिया गया है.

इमरान हाशमी ने बताया कि लॉकडाउन में ओटीटी का काफी बूम देखने को मिला है. ऐसे में फिल्म निर्माता कुमार मंगत ने फैसला लिया कि डायब्बुक का प्रीमियर 29 अक्टूबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर किया जाएगा. हॉरर जोनर फिल्मों के बारे में बात करते हुए इमरान हाशमी ने कहा बचपन से इसे मैंने एन्जॉय किया है. राज 2 का मुझे जैसे ही ऑफर मिला मैंने हां कर दी.

ये भी पढ़े : भारत की क्षमता का वसीयतनामा है एंटी कोविड वैक्सीनेशन में रिकॉर्ड : बिल गेट्स

हॉरर कॉमेडी जॉनर काफी पॉपुलर हो रहा है. ऐसे में मैं चाहती हूं इस जॉनर को और भी ज्यादा एक्सप्लोर किया जाए. बड़े स्टार्स को भी इस जॉनर में जुड़ना चाहिए. जिससे इन फिल्मों का बजट बढ़े और हम भी हॉलीवुड क्वालिटी वाली हॉरर फिल्म देने में कामयाब हो पाएं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *