रमाबाई अंबेडकर मैदान लखनऊ में संपन्न हुए डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन के चुनाव

0

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर डिप्लोमा फार्मेसिस्ट एसोसिएशन उत्तर प्रदेश का चुनाव 12 नवंबर 2021 को रमाबाई अंबेडकर मैदान लखनऊ में संपन्न हुआ जिसमें कि जनपद शाखा कानपुर नगर से दिलीप सचान अध्यक्ष के नेतृत्व में अनेकों साथियों ने लखनऊ जाकर मतदान प्रक्रिया में हिस्सा लिया प्रदेश के विभिन्न जनपदों से आए 4009 फार्मेसिस्टों ने चुनाव में मतदान किया।

जनपद कानपुर नगर में श्री राजेंद्र सिंह पटेल प्रांतीय उपाध्यक्ष के पद पर लगभग 2600 से अधिक मत पाकर प्रदेश में सर्वाधिक मतों 1466 से विजयी हुए जो कि डीपीए उत्तर प्रदेश के चुनाव में आज तक कोई भी पदाधिकारी इतने भारी मतों से निर्वाचित नहीं हुआ है।

ये भी देखे: टिम पेन नहीं हुए फिट तो पैट कमिंस कप्तानी के लिये तैयार

श्री राजेंद्र सिंह पटेल चीफ फार्मेसिस्ट के पद पर लाला लाजपत चिकित्सालय में कार्यरत हैं। प्रदेश में सर्वाधिक मतों से उपाध्यक्ष के पद पर निर्वाचित होने पर 17 नवंबर को डीपीए कानपुर नगर के सभी सदस्यों ने हैलट के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया मुख्य रूप से अधीक्षक सम्मानित किया। समारोह में दिलीप सचान, विमल श्रीवास्तव, शैलेंद्र सचान, मुकेश शाह, ओम प्रकाश वर्मा, अरविंद बाजपेई, विवेक यादव हिमांशु, नागेंद्र बाजपेई, मनोज कपूर, रेनू द्विवेदी, निधि पांडे, कुमुदिनी त्रिपाठी, हरि कृष्ण शुक्ला, एवं आलोक सचान आदि अनेकों सारथी मौके पर उपस्थित रहे।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *