आर्यन खान के कारण इस महिला का बुरा हाल, जानें शाहरुख खान के साथ कनेक्शन

शाहरुख खान और पूजा ददलानी

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : एनसीबी (NCB) ने जब से शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को ड्रग्स केस मामले में अपनी गिरफ्त में लिया है तब से उनके परिवार के साथ एक नाम काफी चर्चा में बना हुआ है और वो हैं पूजा ददलानी.

आर्यन खान के परिवार के अलावा जो उनसे मिलने के लिए एनसीबी ऑफिस से लेकर कोर्ट तक पहुंचीं वो पूजा ददलानी थीं. ऐसे में हर किसी के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ये पूजा ददलानी कौन हैं, जिसे शाहरुख खान के परिवार के लिए इतनी सहानुभूति है.

आर्यन खान की हालत को देख पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) को रोते देखा गया. 13 अक्टूबर यानी बुधवार के दिन शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई उस दौरान भी पूजा ददलानी को वहां स्पॉट किया गया.

कौन है पूजा ददलानी?

वैसे तो पूजा और शाहरुख खान का प्रोफेशनल रिश्ता है, लेकिन काफी लंबे समय से एक्टर के साथ काम करती हैं, ऐसे में वो परिवार का हिस्सा बन चुकी हैं. मालूम हो शाहरुख खान की मैनेजर का नाम है पूजा ददलानी. साल 2021 यानी 9 साल पहले शाहरुख खान को पूजा ददलानी ने बतौर मैनेजर ज्वॉइन किया था.

पूजा ददलानी को इतने साल काम करते हो गए, इसलिए वो सिर्फ शाहरुख के संग ही नहीं बल्कि उनके पूरे परिवार के साथ शानदार बॉन्ड साझा करती हैं. आर्यन खान, सुहाना और अबराम के संग भी पूजा की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलती है. सोशल मीडिया पर इनकी कई बार एक साथ तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं

अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पूजा ददलानी ने शाहरुख खान और उनके परिवार के संग बहुत सारी तस्वीरें हैं. जो उन्होंने अलग-अलग अवसरों पर शेयर की है. आर्यन के संग अबराम की एक फोटो को भी पूजा ने शेयर की थी और कैप्शन में लिखा था- मेरे भाई के ऊपर कोई हाथ नहीं रख सकता है. पूजा ददलानी उस दौरान चर्चा में छा गईं जब आर्यन खान को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था.

एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन की हालत देखकर पूजा ददलानी लगातार रोए जा रही थीं. इससे दो दिन पहले पूजा ददलानी एनसीबी ऑफिस आर्यन खान से मिलने पहुंचीं थी.

ये भी पढ़े : बॉलीवुड एक्ट्रेस Shraddha Kapoor ने दी दशहरा की बधाई, शेयर की खास फोटो

पूजा ददलानी सिर्फ शाहरुख खान के बॉलीवुड प्रजोक्ट्स ही नहीं देखती हैं, बल्कि उनके सभी बिजनेस को वो बखूबी हैंडल करती हैं. पूजा मैरिड हैं, और उनका एक बेटा भी है. खबर ये भी है कि पूजा बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्जा के पति वैभव रेखी की रिलेटिव हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *