टायर फटने के बाद अनियंत्रित होकर पलटी डीसीएम, लगा जाम

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर नेशनल हाईवे पर गुजैनी के सामने तेज रफ्तार आलू डीसीएम का टायर फटने से पलट गया। डीसीएम में फंसे ड्राइवर और क्लीनर व किसानों को राहगीरों ने कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला। इस दौरान हाईवे पर घंटों जाम लगा रहा। चार घंटे बाद ट्रक हटाया गया तब जाकर हाईवे का जाम खुल सका।


चार घंटे बाद क्रेन और पुलिस पहुंची तो खुला हाईवे का जाम
कानपुर गोविंद नगर थाना क्षेत्र के गुजैनी हाईवे पर फिरोजाबाद के शीशागंज से आलू लादकर पांच किसान फतेहपुर मंडी जा रहे थे। कानपुर गुजैनी के सामने भोर में अचानक ट्रक का टायर फटने से गाड़ी अनियंत्रित हुई और बीच हाईवे पर पलट गई। किसान और ड्राइवर व क्लीनर गाड़ी में फंस गए। चीख-पुकार सुन राहगीरों ने कड़ी मशक्कत से घायलों को बाहर निकाला। गनीमत रहीं कि किसी को गंभीर चोट नहीं लगी और सभी का पास के अस्पताल में प्राथमिक उपचार कराया। इस दौरान हाईवे पर कई किमी. लंबा जाम लग गया। सूचना पर गोविंद नगर थाना और यातायात पुलिस भी मौके पर पहुंची। चार घंटे बाद क्रेन आने पर हाईवे से डीसीएम हटाया जा सका।

ये भी देखे:पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हालत स्थिर,एम्स में है भर्ती


सीमा विवाद में फंसी रही पुलिस
हादसे के बाद बर्रा थाना और गोविंद नगर थाने की सीमा को लेकर विवाद हो गया। इसके चलते घंटों तक ट्रक नहीं हटाया जा सका। उधर यातायात पुलिस भी सूचना देने के कई घंटे बाद पहुंची। दो थानों का सीमा विवाद और यातायात पुलिस की लापरवाही के चलते हाईवे पर चार घंटे तक वाहन रेंगते रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *