क्रिकेट प्रेमियों ने कुछ ऐसे दिखायी अपनी मायूसी और नाराजगी

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर टी20 भारत पाक मैच में भारत की हार होने के बाद क्रिकेट प्रेमियों में मायूसी और नाराजगी है। भारतीय टीम की हार के बाद रविवार रात गुस्साए लोगों ने विराट कोहली का पुतला फूंक कर नाराजगी प्रकट की। आक्रोशित लोगों ने कहा विराट कोहली की गलत कप्तानी की वजह से भारत मैच हार गया। जिससे वह काफी दुखी हैं। उनका यह भी कहना है, पाकिस्तान से मैच हारने की वजह से उनको आघात लगा है, जो कि बर्दाश्त नहीं है। नारेबाजी कर क्रिकेट प्रेमियों ने विराट कोहली का सांकेतिक पुतला फूंका और अपने गुस्से को जाहिर किया।

हार बदली गुस्से में,

देश में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाला खेल क्रिकेट को लोग दिल से जोड़ कर देखते हैं। खासतौर पर जब मैच पाकिस्तान से हो तो हार बर्दाश्त नहीं होती है। कुछ ऐसा ही देखने को मिला रविवार की देर रात जब भारत पाकिस्तान से बुरी तरह से हार गया। जो कि क्रिकेट प्रेमियों के लिए बर्दाश्त के बाहर की बात थी। इसके बाद गुस्साए लोगों ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का पुतला बनाया और उसमें आग लगाई।

ये भी देखे: प्रदेश में मिला पहला जीका वायरस मरीज

लालबंगले में क्रिकेट प्रेमी निकले गुस्से में,

शहर के लाल बंगले में में ग्रुप बना कर T20 मैच देख रहे तमाम युवा हार के बाद निराशा में बाहर निकले और गुस्से में विराट कोहली का पुतला बनाया जिसमें आग लगा दी विराट की फोटो को भी उन्होंने आग के हवाले किया विरोध करने वाले अंकित सैनी ने कहा कि पाकिस्तान से लगातार भारत जीत रहा था ऐसे में हार बर्दाश्त नहीं हुई

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *