Site icon News Jungal Media

Cricket 2022 : सचिन तेंदुलकर बनाम जोंटी रोड्स में होगी पहली भिड़ंत, देखिए इंडिया लीजेंड्स vs साउथ अफ्रीका 

बल्लेबाजी में गहराई देने के लिए सुरेश रैना की भी टीम में एंट्री हुई , जिन्होंने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले चुके है। युवराज सिंह और यूसुफ पठान जैसे अन्य विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद है

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर :– रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज का दूसरा सीजन आज यानी के शनिवार से शुरू होने जा रहा है। देश के चार शहरों में होने वाले इस टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स का सामना साउथ अफ्रीका लीजेंड्स से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में होगा। इंडिया लीजेंड्स की कमान महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के हाथों में है जबकि दुनिया के महान फील्डर रह चुके जोंटी रोड्स साउथ अफ्रीका लीजेंड्स की कप्तानी करेंगे। टूर्नामेंट में कुल आठ टीमें भाग ले रही है। 

इंडिया लीजेंड्स में सचिन तेंदुलकर के अलावा इरफान पठान, युवराज सिंह और हरभजन सिंह जैसे दिग्गज खिलाड़ी शामिल हैं जबकि जोंटी रोड्स की टीम में लांस क्लूसनर, जोहान बोथा और वर्नोन फिलेंडर जैसी प्रतिभा खिलाड़ी मौजूद है। इंडिया लीजेंड्स टीम में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व में एक मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप है। बल्लेबाजी में गहराई देने के लिए ‘मिस्टर आईपीएल’ सुरेश रैना की भी टीम में एंट्री हुई है, जिन्होंने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास ले लिया है। साथ ही युवराज सिंह और यूसुफ पठान जैसे अन्य विस्फोटक बल्लेबाज मौजूद रहेंगे भी है। गेंदबाजी लाइनअप में इरफान पठान, हरभजन सिंह,अभिमन्यु मिथुन और प्रज्ञान ओझा जैसे स्टार शामिल हैं। 

यह भी पढ़ें:- राजस्थान-छत्तीसगढ़ में BJP की रैली! गहलोत के गढ़ में शाह, RSS की बैठक में नड्डा

Exit mobile version