योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा- आतंकवाद के समर्थक नहीं देंगे BJP को वोट

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : यूपी में कुछ ही महीनों बाद विधानसभा चुनाव (Assembly Election) होने जा रहे हैं. ऐसे में तमाम दलों के नेता अपनी बयानबाजी से सियासी माहौल को गर्म कर रहे हैं. वही, योगी सरकार में मंत्री कपिल देव अग्रवाल (Kapil Dev Aggarwal) ने विवादित बयान दिया है. दरअसल, बीजेपी ने मुजफ्फरनगर में पाल समाज सम्मेलन का आयोजन किया था.

इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान (Sanjeev Balyan) और कौशल विकाश मंत्री कपिलदेव अग्रवाल मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे थे. कपिल देव ने कार्यक्रम के मंच से विवादित बयान दे डाला. कपिल देव ने कहा कि 2022 का चुनाव राष्ट्रवाद और आतंकवाद के ऊपर होगा. जो राष्ट्रवादी लोग हैं वो बीजेपी को वोट करेंगे और जो आतंकवाद को संरक्षण देने का काम करते हैं वो अन्य पार्टी को वोट देंगे.

ये भी पढ़े : चार महीने में छठी बार यूपी पहुंचे पीएम, दौरे से 130 विधानसभा सीटे साधने की कोशिश

कश्मीर हालात पर भी बोले कपिल देव अग्रवाल
कपिल देव अग्रवाल ने इस दौरान कश्मीर के हालात को लेकर भी अपनी टिप्पणी की. कपिल देव ने कहा कि जब कश्मीर में आतंकवादी हमारे जवानों को मारते थे तो तब हमारे प्रधानमंत्री अमेरिका के राष्ट्रपति के सामने जाकर घुटने टेकते थे.

भीख मांगते थे की पाकिस्तान हमला कर रहा है हमारी जान बचाओ, लेकिन आज अगर कोई हमारे जवानों पर हमला करता है तो उसे सबक सिखाते हैं. कपिल देव ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पाकिस्तान के अंदर घुसकर एक बार नहीं बल्कि दो-दो बार उनके 400 आतंकवादियों को मार गिराने का काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *