Site icon News Jungal Media

कांग्रेस का जन-अभियान तेज़, 18 से निकाली जाएगी यात्राएं

न्यूज जगंल डेस्क कानपुर केंद्र और यूपी सरकार की जनविरोधी नीतियों के ख़िलाफ़ कांग्रेस का जन अभियान तेज़ तेज़ किया जाएगा।
18 दिसंबर को महंगाई के ख़िलाफ़ अमेठी में कांग्रेस की ‘प्रतिज्ञा पदयात्रा निकली जाएगी। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश की प्रभारी महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधीके नेतृत्व में यात्रा निकलेगी।
‘भाजपा भगाओ, महंगाई हटाओ’ के नारे के साथ जगदीशपुर से शुरू होकर हरीमऊ तक जाएगी प्रतिज्ञा पदयात्रा सुबह 10 बजे जगदीशपुर से शुरू होगी प्रतिज्ञा पदयात्रा।
19 दिसंबर को रायबरेली में कांग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी करेंगी ‘शक्ति संवाद।’ रायबरेली ज़िला अस्पताल के निकट रिफ़ार्म क्लब मैदान में दिन के 11 बजे शुरू होगा ‘शक्ति संवाद।’
‘शक्ति संवाद’ के तहत श्रीमती प्रियंका गांधी 5 हज़ार महिलाओं से करेंगी कांग्रेस के महिला घोषणापत्र पर बातचीत।
19 दिसंबर को ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ अभियान के तहत मेरठ में होगी मैराथन दौड़। मेरठ के कैलाश प्रकाश स्टेडियम से शुरू होगी 5 कि.मी मैराथन दौड़।
मेरठ की मैराथन दौड़ में ओलंपिक पदक विजेता बाक्सर विजेंद्र सिंह, फेमिना मिस इंडिया-2021 मान्या सिंह और अभिनेत्री अर्चना गौतम लेंगी भाग।
19 दिसंबर को प्रतापगढ़ में होगी किसान रैली। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल करेंगे किसान रैली को संबोधित।
19 दिसंबर को क्रांतिकारी अशफ़ाकउल्लाह खाँ के शहादत दिवस पर शाहजहांपुर में कांग्रेस का विशेष आयोजन। आज़ादी के 75वें वर्ष में कांग्रेस के आयोजनों की शृंखला के तहत ‘क्या हमारे दिल में है’ शीर्षक से होगा आयोजन।
शाहजहाँपुर के इस आयोजन में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम और प्रसिद्ध लेखक सुधीर विद्यार्थी होंगे शामिल।

Exit mobile version