भाजपा उत्तर ने सदस्यता अभियान की आधिकारिक रूप से की शुरुआत

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर भाजपा उत्तर ने सदस्यता अभियान के अंतर्गत मंगलवार को आधिकारिक रूप से अभियान की शुरुआत की। इस अभियान को गति देने के लिए जिला प्रभारी एवं एमएलसी विजय बहादुर पाठक ने सदस्यता अभियान के शिविर का दौरा किया। जिला प्रभारी पाठक भाजपा जिला अध्यक्ष सुनील बजाज के साथ उत्तरी जिले के क़ई मंडलों के अंतर्गत लगाए गए सदस्यता कैंपों पर पहुंचे। उन्होंने वहां बैठकर सदस्यता अभियान चलाया। पाठक ने आम जनमानस से केंद्र व प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को बताया। उन्होंने लोगों के साथ विभिन्न चर्चाएं की और लोगों को भाजपा की तमाम योजनाओं को बताया। उन्होने आम जन को आमंत्रित करते हुए उन्हें मोबाइल द्वारा भाजपा का सदस्य बनाया।

संवाद कर बनाया सदस्य

आम जनमानस से पाठक ने बात करते हुए कहा कि आप सभी भारतीय जनता पार्टी का परिवार है। भारतीय जनता पार्टी आम जनमानस की सरकार है। सदैव आम जनमानस के हित में तत्पर रहने के लिए बाध्य है। इसलिए केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से आपकी मदद को सदैव तत्पर है। आप सभी बड़े ही उत्साह के साथ पार्टी में जुड़कर पार्टी को और विशाल बनाने का कार्य कर रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि आम जनमानस के सहयोग से 2022 में उत्तर प्रदेश में फिर से एक मजबूत सरकार बनाने जा रहे हैं।

ये भी देखे: सीएसए: महिलाएं अपने पैरों पर खड़े होकर बनें आत्मनिर्भर

भाजपा उत्तर ने लगाये 10 सदस्यता शिविर

सदस्यता अभियान के अंतर्गत मंगलवार विशेष कैंप अभियान में भाजपा ने कानपुर उत्तर के अंतर्गत दस स्थानों पर कैंप लगाएं गए। जिसमें कौशलपुरी मंडल का कैंप, पी रोड पर, लाजपत नगर मंडल का कैंप फजलगंज थाने के पास आदि कैंप लगाए गए। जिसमें सभी कैंपों में प्रभारी विजय बहादुर पाठक व जिलाध्यक्ष सुनील बजाज ने पहुंच कर आम जनमानस को पार्टी से जोड़ने का कार्य किया। उक्त कैंपों में प्रत्येक मे लगभग 60 से 70 नए सदस्य बने। 30 से 40 पुराने सदस्यों का रिन्यूअल कराया गया। सदस्यता अभियान के दौरान आज जिला महामंत्री वीरेश त्रिपाठी अवधेश सोनकर संतोष शुक्ला रिषी गुप्ता आशुतोष त्रिपाठी धीरज साहू आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *