बीजेपी नेता ने पति पर लगाया धारदार हथियार से हमले का आरोप, आरोपी फरार

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुर : यूपी (Uttar Pradesh) में बीजेपी (BJP) की एक महिला नेता पर हमले का मामला सामने आया है. हमले का आरोप महिला नेता ने अपने पति पर ही लगाया है. हमले में बुरी तरह घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि, घटना के 12 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

पुलिस इसे पति-पत्नी का मामला कहकर टाल रही है. पुलिस का कहना है कि ये पति-पत्नी का आपसी मामला है और दोनों के तलाक का केस कोर्ट में चल रहा है. पुलिस ने ये भी कहा कि अभी तक उन्हें इसकी तहरीर नहीं मिली है. बीजेपी नेता पर हमले का मामला पीलीभीत के थाना कोतवाली क्षेत्र के भूरे खां मोहल्ले का है.

दरअसल, रविवार शाम बीजेपी की महिला मोर्चा नगर मंत्री नुजत ताहिर पार्टी की कोर कमेटी की बैठक खत्म होने के बाद अपने पति इरफान कुरैशी के घर अपनी बेटी से मिलने के लिए पहुंची थी. बताया जा रहा है कि इस दौरान दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि नुजत के पति ने उस पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. 

पीड़िता ने बताया कि वो किसी तरह वहां से भाग निकली और घटना की सूचना पार्टी की नेता व पुलिस को दी. पुलिस के समय से ना पहुंचने पर महिला मोर्चा की अध्यक्ष गीता मिश्रा सहित उनके कार्यकर्ता खून से लथपथ नुजत को थाने लेकर पहुंचे. पुलिस ने पूछताछ कर गंभीर रूप से घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

ये भी पढ़े : योगी के मंत्री का विवादित बयान, कहा- आतंकवाद के समर्थक नहीं देंगे BJP को वोट

महिला मोर्चा की जिला उपाध्यक्ष वंदना पांडे ने बताया की देर शाम बीजेपी नेता पर उसके पति ने धारदार हथियार से हमला कर दिया. इसकी सूचना पुलिस को दी गई, लेकिन अब तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *