यूपी में अबकी बार भाजपा साफःओम प्रकाश राजभर

0
सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान कर दिया है।

न्यूज जंगल डेस्क,कानपुरः उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) और समाजवादी पार्टी (सपा) साथ मिलकर लड़ेंगे। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बुधवार को ट्वीट कर समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन का ऐलान कर दिया है। उन्होंने अपने ट्वीट में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ उनकी मुलाकात का एक वीडियो भी शेयर किया है। वहीं समाजवादी पार्टी ने भी आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर कहा है कि दोनों पार्टियां मिलकर भाजपा के खिलाफ लड़ेंगी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट कर कहा कि ‘अबकी बार, भाजपा साफ। 

समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर आए साथ। दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के सुप्रीमो अखिलेश यादव से शिष्टाचार मुलाकात की।

दलितों, पिछड़ों अल्पसंख्यकों के साथ सभी वर्गों को धोखा देने वाली भाजपा सरकार के दिन हैं बचे चार। मा. पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा के सुप्रीमो आदरणीय श्री अखिलेश यादव जी से शिष्टाचार मुलाकात की

ओम प्रकाश राजभर ने ट्वीट के कुछ देर बाद माजवादी पार्टी ने भी आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि ‘वंचितों, शोषितों, पिछड़ों, दलितों, महिलाओं, किसानों, नौजवानों, हर कमजोर वर्ग की लड़ाई समाजवादी पार्टी और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी मिलकर लड़ेंगे। सपा और सुभासपा आए साथ, यूपी में भाजपा साफ।

बता दें कि पिछले दिनों सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन के संकेत दिए थे। उन्होंने कहा था कि 27 अक्टूबर को गठबंधन की घोषणा हो जाएगी। इसी बीच उन्होंने मंगलवार को साफ कहा कि भारतीय जनता पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेंगे। गठबंधन ऐसी पार्टी से करेंगे जो अमन-चैन व भाईचारे की राजनीति करती हो और जो हिंदू और मुस्लिम को आपस में बांटने का काम न करे। उन्होंने गठबंधन के लिए सपा व बसपा की तरफ इशारा भी किया था। चूंकि बसपा प्रमुख मायावती पहले ही किसी दल के साथ समझौता न करने की घोषणा कर चुकी हैं, ऐसे में सपा के साथ ही गठबंधन की प्रबल संभावना जताई जा रही थी। 

यह भी देखेंःअखिलेश यादव के साथ आए ओम प्रकाश राजभर, समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर दी जानकारी

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *