Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / बिग बॉस 15 तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी कैप्टेंसी टास्क में हुआ बवाल

बिग बॉस 15 तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी कैप्टेंसी टास्क में हुआ बवाल

न्यूज जंगल डेस्क कानपुर।  बिग बॉस 15 की शुरुआत में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश यादव के बीच अच्छी खासी दोस्ती हो गई थी। धीरे-धीरे दोनों अपनी हर एक बात एक-दूसरे से शेयभी करने लगी थी। पिछले कुछ दिनों से दोनों के बीच लगातार लड़ाइयां हो रही हैं। वीकेंड का वार के दौरान ही एक टास्क के दौरान दोनों के बीच बहस शुरू हुई है। तेजस्वी प्रकाश की गैर मौजूदगी में कई बार शमिता शेट्टी ने ये बात कही भी है कि उन्हें उनकी कुछ बातें समझ से परे लगती हैं। बिग बॉस 15 का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें दोनों हसीनाएं एक-दूसरे से भिड़ती हुई नजर आ रही हैं।  

टास्क में भिड़ेंगी शमिता और तेजस्वी  

सामने आए प्रोमो में शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश के बीच खूब बहस होती हुई नजर आ रही है। दोनों हसीनाएं नए कैप्टेंसी टास्क के दौरान एक-दूसरे को मात देती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल कैप्टेंसी टास्क में शमिता शेट्टी किसी भी तरह से तेजस्वी प्रकाश को बाहर करना चाहती है। जैसे ही तेजस्वी को इस बात की भनक लगती है, वो शमिता को खरी खोटी सुनाने लग जाती हैं।  

गौहर खान ने लगाई तेजस्वी की क्लास 

बिग बॉस 7 की विनर गौहर खान ने ट्विटर पर तेजस्वी प्रकाश की जमकर क्लास लगाई है। वीकेंड का वार के दौरान ही तेजस्वी ने शो के होस्ट सलमान खान से बदतमीजी करने की कोशिश की थी। इसके अलावा वो शो पर कई लोगों के साथ ऐसा कर चुकी है। इन्हीं बातों को लेकर गौहर खान ने ट्विटर पर तेजस्वी को भला-बुरा कहा है।  

ये भी पढ़े: हिमाचल में कांग्रेस का क्लीन स्वीप, मंडी लोकसभा के साथ तीन विधानसभा सीटें भी जीतीं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *