अखिलेश यादव को बड़ा झटका, सपा विधायक सुभाष पासी हुए बीजेपी में शामिल

0

न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने हाल ही में बसपा (BSP) के 6 विधायकों और बीजेपी (BJP) के एक विधायक को पार्टी में शामिल कराकर विरोधी दलों को बड़ा झटका दिया था. वहीं, आज बीजेपी ने अखलिश को झटका दिया है.

सपा विधायक सुभाष पासी बीजेपी में शामिल हो गए हैं. सैदपुर से विधायक सुभाष पासी ने आज दोपहर बीजेपी की सदस्यता ली. लखनऊ में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सपा विधायक को बीजेपी की सदस्यता दिलाई. सुभाष पासी की पत्नी रीना पासी भी आज बीजेपी में शामिल हुईं. रीना पासी सपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महासचिव हैं.

इस दौरान स्वतंत्र देव ने प्रेस वार्ता कर अखिलेश पर हमला भी बोला. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सपा के लोकप्रिय नेता, दो बार के विधायक बीजेपी में शामिल हुए, ये धनतेरस पर महत्वपूर्ण उपलब्धि है. स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि सुभाष पासी और उनकी पत्नी ने पीएम मोदी से प्रभावित होकर पार्टी ज्वाइन की.

ये भी पढ़े : डिप्टी सीएम पर राजभर का तंज, ‘उप माने चुप, केशव कुछ बोलें तो जीभ काट लेगी BJP’

अखिलेश पर बोला हमला
स्वतंत्र देव ने जिन्ना की तारीफ पर अखिलेश यादव पर हमला बोला. स्वतंत्र देव ने कहा कि सपा मुखिया कभी ऐसा बोल जाते हैं जिससे देश को शर्म आती है, स्वतंत्रता सेनानियों को शर्म आती है. जिन्होंने देश के लिए, जय श्री राम, वंदेमातरम के लिए फांसी के फंदे को चूम लिया अखिलेश उनका अपमान करते हैं. अखिलेश ने सरदार पटेल से जिन्ना की जिन्ना की, जिसकी वजह से देश का बंटवारा हुआ.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *