कंगारुओं से मुकाबले से पहले पाकिस्तान के दो दिग्गज हुए फिट

0

न्यूज जंगल डेस्क। कानपुर। पाकिस्तान की टीम आईसीसी टूर्नामेंट के नॉकआउट मैचों में ऑस्ट्रेलिया से कभी न जीत पाने का बदला लेने के लिए पूरी तरह से तैयार है। दोनों टीमें आज शाम को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के दूसरे सेमीफाइनल में एक दूसरे से भिड़ेगी। इस मुकाबले से पहले पाकिस्तान कैंप को उस समय एक झटका लगा था जब पता चला कि टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान और अनुभवी शोएब मलिक फिट न होने के कारण सेमीफाइनल में नहीं खेल पाएंगे। लेकिन मुकाबले के शुरू होने से पहले पाकिस्तान टीम को गुड न्यूज मिल गई है। टीम के दोनों स्टार खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले अहम मुकाबले के लिए फिट करार दिए गए हैं और अब वे मैच में ​खेलने के लिए उपलब्ध हैं। 

जियो न्यूज ने टीम मैनेजर मंसूर राणा के हवाले से बताया है कि मोहम्मद रिजवान और शोएब मलिक ठीक हैं। मैनेजर ने कहा कि दोनों खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल के लिए फिट हैं। पीसीबी की मेडिकल पैनल ने उन्हें फिट घोषित कर दिया है। दोनों खिलाड़ी सुबह बेहतर महसूस कर रहे थे और मेडिकल पैनल ने दोपहर को स्थिति की समीक्षा करने के बाद उन्हें फिट घोषित किया। राणा ने इससे पहले कहा था कि दोनों खिलाड़ी बेहतर महसूस कर रहे हैं और मैनेजमेंट को उम्मीद थी कि दोनों आज खेलेंगे। राणा ने कहा था, ‘रिजवान और शोएब सेमीफाइनल में खेलना चाहते हैं।’

ये भी देखें – कंगना बोलीं- 1947 में मिली भीख, असली आजादी मिली 2014 में, वरुण गांधी का जवाब

इससे पहले, तबीयत ठीक नहीं होने के कारण दोनों ही खिलाड़ियों ने सेमीफाइनल मैच से एक दिन पहले हुए ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा नहीं लिया था। सूत्रों ने बताया था कि शानदार फॉर्म में चल रहे बल्लेबाजों के फ्लू की चपेट में आने के बाद रिजवान और मलिक का आज के सेमीफाइनल में हिस्सा लेना तय नहीं लग रहा था। हालांकि, उनके कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आए थे, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें आराम करने की सलाह दी थी। मलिक ने स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए मैच में महज 18 गेंदों में 54 रनों की तूफानी पारी खेली थी। वहीं, रिजवान अबतक पांच मैचों में 71.33 की लाजवाब औसत से 214 रन ठोक चुके हैं। टीम की तरफ से रिजवान से ज्यादा रन सिर्फ कप्तान बाबर आजम के बल्ले से ही निकले हैं।

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *