Friday , March 1 2024
Breaking News
Home / अन्य / नाले में बहता देख बच्चा बिल्लियों ने शुरू किया शोर मचाना

नाले में बहता देख बच्चा बिल्लियों ने शुरू किया शोर मचाना

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर देश की आर्थिक राजधानी यानी मुंबई से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां नाले में बह रहे एक बच्चे को देखकर कुछ बिल्लियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। इसके बाद स्थानीय लोगों की नजर उस पर पड़ी और उन्होंने मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दी। मुंबई पुलिस की टीम बिना देरी किए मौके पर पहुंची और बच्चे को बचाया।

घटना मुंबई के पंतनगर इलाके की है। सोमवार शाम को किसी ने बच्चे को नाले में बहा दिया था। इस घटना के बारे में मुंबई पुलिस ने ट्वीट कर कहा, “कपड़े में लिपटे बच्चे को सड़क पर घूम रही कुछ बिल्लियों ने देखा, जिसके बाद वो शोर मचाने लगीं, आसपास के लोग बिल्लियों का शोर सुनकर बाहर निकले। लोगों ने पंतनगर पुलिस स्टेशन को तुरंत सूचित किया और मुंबई पुलिस का निर्भया दस्ता, जो शहर में अपराध के हॉटस्पॉट पर गश्त करता है, वो मौके पर पहुंच गया।”

ये भी देखे: महाराष्ट्र हिंसा पर शरद पवार बोले- त्रिपुरा हिंसा का फायदा उठाना चाहती हैं सांप्रदायिक ताकतें

जारी है बच्चे के माता-पिता की तलाश
पुलिस ने बच्चे के साथ अधिकारियों की एक तस्वीर के साथ पोस्ट किए गए एक ट्वीट में कहा, “पंतनगर पुलिस स्टेशन के निर्भया दस्ते द्वारा बच्चे को राजावाड़ी (अस्पताल) ले जाया गया और अब वह सुरक्षित है और ठीक हो रहा है।” बच्चे के माता-पिता या उसे फेंकने वाले लोगों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। पुलिस ने आसपास के हॉस्पिटल में पड़ताल शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *