औरैया : छेड़खानी से त्रस्त आकर इंटर की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दी

औरैया : जगदीप अवस्थी की रिपोर्ट। जनपद के फफूंद थाने के गांव तुलसीपुर में छेड़खानी और अश्लील बातों से त्रस्त आकर इंटर की छात्रा ने फांसी लगाकर जान दे दी। घर के लोग जब आये तो नजारा देख दंग रह गए। मृतका के पिता ने एक युवक के ख़िलाफ़ थाने में तहरीर दी है और बताया कि आरोपी घर मे उसकी बेटी को अकेला पाकर घुस आया था। बदनीयती से दबोच लिया। ग्रामीणों के आने पर भाग गया था। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हो गया है।

तुलसीपुर निवासी जयप्रकाश हरियाणा के पानीपत में रहकर नौकरी करता है। उसकी 17 वर्षीय बेटी अनुपमा जो कि इंटर की छात्रा है। घर के लोग बाहर गए थे। शाम को जब वह वापिस आये तो अनुपमा का शव फांसी के फंदे पर लटक रहा था। परिजनों ने बताया कि उन्होंने गांव वालों से पूछा तो पता चला एक युवक आया था। सोर सुनकर जब वह लोग गए तो युवक बाइक छोड़कर फरार हो गया। मृतका के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपी आगरा निवासी रामसेवक है जो बाबरपुर में उसके साले के यहां किराए पर रहकर मिठाई की दुकान पर काम करता है। ॉ

ये भी देखें – दादानगर औद्योगिक क्षेत्र में होज़री क्लस्टर, 165 इकाइयां एक साथ लगेंगी]

बेटी का अपने यहां मामा के यहां आना जाना था जहां से युवक परेशान कर रहा था। कई बार समझाने पर भी युवक नहीं माना और लोकलाज के भय से और परेशान होकर उसकी बेटी ने आत्महत्या की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपी फरार हो गया है।थानाध्यक्ष जितेन्द्र कुमार ने बताया कि आरोपी की जल्द गिरफ्तारी कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *