12 साल की बच्ची से रेप कर भाग रहे आरोपी को किया गिरफ्तार

न्यूज जगंल डेस्क: कानपुर पुलिस ने 12 साल की किशोरी से रेप कर भाग रहे दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार किया है। रेप के बाद आरोपी स्टेशन पहुंच कर पश्चिम बंगाल जाने वाली ट्रेन से भाग गया। उसकी कानपुर में लोकेशन मिली। पुलिस ने कानपुर में पहुंच कर आरोपी को पकड़ लिया। उसे जयपुर लेकर आ गए।

डीसीपी वेस्ट ऋचा तोमर ने बताया कि 12 की बच्ची से रेप के आरोपी अरशद शेख (46) रूपचंद शेख निवासी गिरधारीपुरा कच्ची बस्ती, करणी विहार को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि एक दिन पहले ही 12 साल की बच्ची ने रेप का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू की तो पता लगा वह भाग गया। जांच में पता लगा कि वह कबाड़ी का काम करता है। पहले पालड़ी मीणा आगरा रोड़ पर रहता था। पुलिस ने उसकी कई जगहों पर तलाश की।

ये भी देखे: इंतजार की घड़ियां हुई खत्म,कानपुर में दौड़ी मेट्रो

पुलिस ने झोटवाड़ा, मुरलीपुरा, करणी विहार, करधनी, मानसरोवर, भांकरोटा, बिंदायका में कबाड़ी के गोदामों पर भी तलाश किया। पुलिस ने स्टेशन और बस स्टैंडों पर लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। पुलिस को पता लगा कि आरोपी अरशद शेख ट्रेन से पश्चिम बंगाल जा रहा है। पुलिस ने ट्रेन का पता लगाया तो हावडा जोधपुर ट्रेन से वह गया है। ट्रेन की लोकेशन कानपुर में मिली। तब कानपुर आरपीएफ से बात कर आरोपी की फोटो भेज कर सूचना दी। कानुपर स्टेशन पर आरपीएफ टीम ने उसे ट्रेन में सर्च कर पकड़ लिया। तभी जयपुर से पुलिस टीम को कानुपर भेजा गया। वहां से पुलिस उसे पकड़ कर ले आई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *