सपा-असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी का गठबंधन परअखिलेश यादव ने दिया ये जवाब

0

न्यूज जंगल डेस्क, कानपुर : समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा है कि वह किसी भी पार्टी का स्वागत करेंगे जो बीजेपी को हराना चाहती है, लेकिन एआईएमआईएम (AIMIM) से गठबंधन नहीं करेंगे. यह पहली बार है जब अखिलेश यादव ने एआईएमआईएम के साथ किसी भी तरह के गठबंधन से इनकार किया है. सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के प्रमुख ओम प्रकाश राजभर द्वारा गठित भागीदारी संकल्प मोर्चा में उनके रुख ने पहले ही दरार पैदा कर दी है.

एआईएमआईएम मोर्चा का एक महत्वपूर्ण घटक था, लेकिन 27 अक्टूबर को मऊ में एक रैली में राजभर ने सपा के साथ अपने समझौते की घोषणा की, जिसके बाद अन्य मोर्चा सदस्यों के बीच एक असहज शांति व्याप्त हो गई है. एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने मोर्चा के साथ अपने संबंधों पर कोई बयान नहीं दिया है और राजभर भी इस मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं.

ये भी पढ़े : कंगना रनौत के आजादी वाले बयान पर भड़के नवाब मलिक, कहा- गिरफ्तारी कर वापस ले पद्मश्री

हम अपने दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम हैं- AIMIM

संपर्क करने पर एसबीएसपी के एक नेता ने कहा कि इस मुद्दे पर टिप्पणी करने के लिए क्या है. जिन्हें स्थिति को समझना होगा, वे समझेंगे. उत्तर प्रदेश में एआईएमआईएम नेताओं ने कहा कि हम इंतजार कर रहे हैं और स्थिति देख रहे हैं. किसी भी स्थिति में, हम अपने दम पर चुनाव लड़ने में सक्षम हैं.

About The Author

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *