Site icon News Jungal Media

accident: नशे की हालत में कार चालक ने घर के बाहर खेल रही मासूम और एक रिक्शे में मारी टक्कर, दोनो की हालत गंभीर…

थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि पीड़ित की तहरीर पर कार चालकों पर कार्रवाई की जा रही है। एक युवक को मौके से भीड़ ने पकड़ लिया है, जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

News jungal desk: कानपुर में पनकी थाना क्षेत्र के पनकी कला निवासी सोनू की दो साल की बच्ची काव्या घर के बाहर पलंग पर खेल रही थी। तभी अचानक तेज रफ्तार नशे में धुत कार चालक ने पलंग में जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं, घटना के बाद इलाकाई लोगों आता देख कार सवार दो युवक मौके से भागने लगे।

इस दौरान कार ने रिक्शे में भी टक्कर मार दी, जिससे रिक्शा चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे राहगीरों ने  निजी  अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं, बच्ची की मां रिंकी प्राथमिक उपचार के बाद कर चालक पर कार्रवाई करने के लिए बच्ची को गोद मे लेकर थाने पहुंच गई।
घटना के बाद इलाकाई लोगों ने कार सवार को दौड़ाया, जिसमे कार सवार एक युवक मौके से फरार हो गया। वहीं, दूसरे युवक को लोगों ने दबोच कर उसकी जमकर पिटाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया। लोगों ने ईट-पत्थर से कार के शीशे तोड़ दिए। थाना प्रभारी रविंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि मामले की कार्रवाई की जा रही है।

Read also: आरोपी जावेद पंप बेटी की शादी में होगा शामिल, मिली 7 दिन की पैरोल

Exit mobile version