Site icon News Jungal Media

17 वर्षीय किशोरी ने विद्यालय की बिल्डिंग से कूदकर दी जान, परिजनो ने प्रधानाचार्या व क्लास टीचर पर लगाए आरोप…

रानी की सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी छात्रा श्रेया तिवारी सिधारी थाना क्षेत्र के हरवंशपुर स्थित चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज में 11वीं की छात्रा थी। विगत सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उसने विद्यालय की बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। छात्रा की मौत के बाद कई घंटों तक परिजनों को सूचना नहीं दी गई।

News jungal desk: चिल्ड्रेन गर्ल्स कॉलेज की 11वीं की छात्रा की संदिग्ध मौत मामले में पुलिस ने आरोपित प्रधाध्चार्य सोनम मिश्र पत्नी प्रणव मिश्रा और क्लास टीचर अभिषेक राय पुत्र हरेन्द्र निवासी को गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। इन दोनों पर सिधारी थाने में छात्रा की मौत मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था।

रानी की सराय थाना क्षेत्र की रहने वाली एक 17 वर्षीय किशोरी श्रेया तिवारी सिधारी थाना क्षेत्र के हरवंशपुर स्थित चिल्ड्रेन गर्ल्स कालेज में 11वीं की छात्रा थी। विगत सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में उसने विद्यालय की बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। छात्रा की मौत के बाद कई घंटों बाद तक भी परिजनों को सूचना नहीं दी गई। इतना ही नहीं परिजनों को सूचना दिए बगैर ही उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल तक भी ले जाया गया। परिजनों ने विद्यालय प्रशासन पर सोमवार को ही कई गंभीर आरोप लगाए थे। इस मामले में सिधारी थाने में प्रधानाचार्या व क्लास टीचर के खिलाफ हत्या का मुकदमा भी दर्ज कराया गया। दूसरे दिन मंगलवार को परिजना एसपी कार्यालय पहुंच कर मुलाकात कर विद्यालय प्रबंधक के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग किये थे। उक्त मामले में पुलिस ने हत्या आरोपित प्रधानाचार्य सोनम मिश्र पत्नी प्रणव मिश्रा निवासी 10/58 खत्री टोला, चौक शहर कोतवाली और क्लास टीचर अभिषेक राय पुत्र हरेन्द्र निवासी कृष्णा बिहार गली ख्वाजा जहांपुर थाना कोतवाली जनपद मऊ को बृहस्पतिवार की सुबह गिरफ्तार कर लिया। 

डांट फटकार से आपमानित होकर दी जान
एसपी अनुराग आर्य
ने बताया कि पूछताछ में इन लोगों ने बताया कि श्रेया के बैग से मोबाइल बरामद हुआ था। जिसके लिए उसे डांटा फटकारा गया था और परिजनों को फोन किया गया था। सजा के तौर पर प्रधानाचार्य के आफिस के बाहर खड़ा किया गया था। जिसके कारण खुद अपमानित महसूस करते हुए उसने इस तरह की घटना को अंजाम दिया। विवेचना में यह बात सामने आने पर पूर्व में लगी हत्या की धारा को आत्महत्या के लिए उकसाने की धारा में तब्दील किया गया।

Read also: ज्ञानवापी मुद्दे पर हेमा मालिनी का बयान, बोली- ‘कृष्ण जन्मभूमि का भी हो ASI सर्वे’

Exit mobile version