Monday , February 26 2024
Breaking News
Home / अन्य / कांग्रेसी पार्षद समेत 6 स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, तीन महिलाएं भी शामिल

कांग्रेसी पार्षद समेत 6 स्मैक तस्करी के आरोप में गिरफ्तार, तीन महिलाएं भी शामिल

 न्यूज जगंल डेस्क, कानपुर : मुरादाबाद में नशीले पदार्थों की तस्करी के आरोप में पुलिस ने कांग्रेस (Congress) पार्षद समेत 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष हैं. आरोपियों के पास से स्मैक, नगदी रुपये और मोबाइल बरामद कर लिए गए हैं. आरोपियों को रविवार दोपहर बाद अदालत में पेश किया गया जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है.

स्मैक तस्करी का मामला सिविल लाइन थाना इलाके की आदर्श कॉलोनी का है. कांग्रेस के आरोपी पार्षद का नाम शिवराज सिंह बताया जा रहा है. पुलिस के मुताबिक पकड़े गए आरोपियों में पार्षद शिवराज सिंह चौहान, सुमित, हरदीप और 3 महिलाएं गीता, सविता, राधा हैं. पुलिस को इस बात की सूचना मिली थी कि कुछ लोग आदर्श कॉलोनी में स्मैक की तस्करी कर रहे हैं. सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस और एसओजी की संयुक्त टीम ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपियों को मौके से पकड़ लिया.

ये भी पढ़े : अनुप्रिया पटेल का बयान, बोलीं- BJP के साथ जारी रहेगा गठबंधन

पकड़े गए आरोपियों में शिवराज सिंह कांग्रेस पार्टी से आदर्श कॉलोनी क्षेत्र का पार्षद है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि यह सभी लोग बरेली व अन्य जनपदों से स्मैक लाकर यहां तस्करी करते हैं. पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जहां से सभी को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. एसएसपी बबलु कुमार के निर्देशन में चल रहे ड्रग और नशा कारोबारियों के खिलाफ ऑपरेशन में यह पुलिस की कार्यवाही हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *